ब्रेकिंग न्यूज़
विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चांपा जांजगीर की एक महिला ने अपने साथ व्यभिचार होने का आरोप लगाते हुए रायपुर महिला थाना में एफ आई आर दर्ज कराई है। सूत्र यह बता रहे हैं महिला थाना रायपुर में 0 में अपराध कायम कर पूरे मामले को तफ्तीश के लिए चांपा जांजगीर भेज दिया गया है।
शिकायत नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के सुपुत्र पलाश चंदेल के विरुद्ध है इस बात को लेकर भाजपा में हलचल तेज हो गई है लेकिन सभी ने अपना मुंह बंद कर लिया है।

वहीं इस मुद्दे पर कांग्रेस ने भाजपा पर चौतरफा हमला बोल दिया है।
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

प्रेस विज्ञप्ति

भाजपा तत्काल नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को पद से हटाये

छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक बेटियों के साथ हुई दैहिक शोषण छेड़छाड़ और रेप की घटना में भाजपा नेताओं की संलिप्ता

रायपुर/ 19 जनवरी 2023। रायपुर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र के ऊपर रेप के आरोप लगने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र के ऊपर रेप के आरोप लगे हैं एफआईआर दर्ज हुआ है और पीड़िता ने आयोग के समक्ष बयान दर्ज कराये हैं इसके बाद भाजपा को तत्काल नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को पद से हटा देना चाहिए और उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा को अब अपना नाम बदलकर बलात्कारी जन पार्टी रख लेना चाहिए छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक बेटियों के साथ हुई दैहिक शोषण छेड़छाड़ और रेप की घटनाओं में भाजपा नेताओं की संलिप्तता उजागर हो गई है

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के लिये बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा लगती है और बेटियों के साथ हुए दुराचार की घटना में शामिल भाजपा नेताओं को बचाने के लिए झंडा लेकर सड़कों पर आंदोलन करती है। पीड़िता को डराती, धमकाती है और कानून को अपना काम करने नहीं देती है।उन्नाव, कठुवा की घटना पूरा देश ने देखा है कैसे भाजपा के नेता झंडा लेकर बलात्कारियों को बचाने सड़कों पर उतरे थे। छत्तीसगढ़ में भी विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह से लेकर भाजपा के बड़े नेता एक बलात्कारी के लिए वोट मांग रहे थे उनकी जयकारा लगा रहे थे।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि असल मायने में बेटियां सबसे ज्यादा असुरक्षित भाजपा नेताओं के कारण हैं गुजरात में जिस प्रकार से भाजपा की सरकार ने 11 सजायाफ्ता बलात्कारियों को रिहा किया है उससे बलात्कार जैसी घटनाओं की सोच रखने वाले घृणित मानसिकता के लोगों को बल मिला है दंतेवाड़ा के उपचुनाव में भाजपा ने बलात्कारी को टिकट देकर बेटियों को डराने का काम किया था जंतर मंतर में पहलवान बेटियां भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलन कर रही है दुर्भाग्य की बात है जिन बेटियों को मोदी सरकार संरक्षण देने का वादा कर रहे थे उन्हीं बेटियों की शिकायत पर पीएमओ ने अब तक कार्यवाही नहीं की है।

धनंजय सिंह ठाकुर
प्रवक्ता
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

नारायण चंदेल के बेटे की तस्वीर।
कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर की तीखे शब्दों वाली प्रेस विज्ञप्ति
कांग्रेस की महिला प्रवक्ता वंदना राजपूत भी हुईं मुखर

प्रेस विज्ञप्ति

मोदी राज में पहलवान बेटी भी सुरक्षित नहीं — वंदना राजपूत

रायपुर 19/01/2023। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के दावों के पोल खुल रहे है. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर केन्द्र सरकार के नीयत और नीति पर सवाल उठाते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि आज मोदी राज में पहलवान बेटी भी सुरक्षित नहीं जिस पहलवान बेटी ने भारत का मान-सम्मान गौरव बढ़ाया भारत को पदक दिलाया आज उसी बेटी का मान-सम्मान को भारत सरकार बचा नहीं पाई. जब रक्षक ही भक्षक बन जाये तो बेटियाँ जाये तो कहां जाएं? ये भक्षक है कुश्ती संघ के अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के सांसद ब्रज भूषण शरण है जो उन लोगों का लगातार मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहे है. कितना शर्मनाक और दर्द विदारक घटना है लेकिन उन बेटियों का साथ क्यों नहीं दिख रही है? केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, वित्त मंत्री सीतारमण क्या सत्ता के लालच में भाजपा के महिला नेत्रियों की संवेदनाएं मर गई है?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि मोदी के बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओं के नारे का भयावह और शर्मनाक है. सच पूरी दुनिया में अपनी ताकत का लोहा मनवा कर पूरी दुनिया में परचम लहराने वाले पहलवान बेटियों की बात क्यों नहीं सुन रहें है नरेन्द्र मोदी क्योंकि कांड करने वाला बीजेपी के सांसद है. बीजेपी की डीएनए ही ऐसे है उत्तर प्रदेश में उन्नाव के कांड हृदय विदारक घटना में बीजेपी विधायक रेपिस्ट और इस बलात्कारी को बचाने बीजेपी नेता झंडा लेकर निकलते है. कठुवा कांड में बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना.उत्तराखंड में भाजपा के पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता ने अंकिता भंडारी को देह व्यापार में धकेल रहे थे अंकिता के मना करने पर बेदर्दी से मार दिया गया. छत्तीसगढ़ में तो ब्रम्हानंद जैसे रेपीस्ट को भाजपा टिकट देती है. पूर्ववर्ती रमन सिंह के ओ.एस.डी. ओ.पी.गुप्ता एक नाबालिग बच्ची के बलात्कारी को संरक्षण देने का काम भाजपा के नेता करते है. झलियामारी कांड, मीना खलको कांड अनगिनत कांड पूर्ववर्ती रमन सिंह सरकार में हुए और आरोपी को संरक्षण देने का काम भाजपा के नेता करते आ रहे है.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि हाथी के दांत खाने का और दिखाने का और होते है वैसे ही नरेन्द्र मोदी है जिस दिन चिल्ला-चिल्ला कर बेटियों के बारे में कह रहे थे ठीक उसी दिन बिलकिस गैंगरेप के 11 आरोपियों को भाजपा सरकार ने रिहा कर दिया. मोदी राज में बेटियाँ सुरक्षित नहीं आरोपियों को संरक्षण दिया जाता है. भाजपा के नेता बलात्कारी को संस्कारी कहते है बलात्कारी कैसे संस्कारी हो सकता है?

वंदना राजपूत
प्रवक्ता
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी

अब देखना ये है कि इस संगीन आरोप का भाजपा किस तरह जवाब देती है।चूंकि छत्तीसगढ में एक वर्ष पहले से ही दोनों दल चुनावी मोड पर हैं इसलिए और क्या क्या आरोप प्रत्यारोप देखने सुनने को मिलेंगे ये तो समय ही बताएगा। पर भाजपा यदि अभी भी पुराने घिसे पिटे चेहरों को आगे रखेगी तो छत्तीसगढ में भाजपा का बेड़ा गर्क ही होगा ये तय माना जा रहा हे।

By admin