बड़े कांग्रेस नेताओं के साथ तस्वीरें खिंचवाने वाला अफ़सर अली सरगुजा पुलिस की गिरफ़्त में आ चुका है ।

अफ़सर अली ये नाम जो कल तक कांग्रेस के ज़िला उपाध्यक्ष के तौर पर सरगुजा ज़िले में चर्चित नाम था आज वो सरगुजा पुलिस के अफ़सर सुनील शर्मा के कड़े निर्देश के बाद पुलिस की गिरफ़्त में है।

अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत भाजपा नेता के होटल में एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष ने नाबालिक लड़की के साथ कई बार अवैध संबंध बनाया।

अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली 11वीं की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया जिसकी शिकायत नाबालिक ने अपने परिजनों के साथ थाने में दर्ज कराई।जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली छात्रा को शादी का दबाव बनाकर आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया था और सोशल मीडिया में फोटो वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर कई बार आनाचार की वारदात को अंजाम दिया।इतना ही नहीं आरोपी युवक ने मैनपाट सहित अंबिकापुर के निशांत इन होटल में कई बार नाबालिग से जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।पीड़िता की शिकायत के कोतवाली पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी और एक सहयोगी के हाईप्रोफ़ाइल मामले के बारे में बात जैसे ही सरगुजा एसपी सुनील शर्मा के पास पहुंची वैसे ही अफ़सर अली के लिए मुसीबत का पहाड़ खड़ा हो गया एसपी ने हर हाल में इसे गिरफ़्तार किए जाने के सख़्त निर्देश दिए और इसे गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया ।

शाम होते ही पार्टी ने भी अफ़सर अली को कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष पद से निलंबित कर पार्टी की किरकिरी होने से बचने के लिए अपना पल्ला झाड़ लिया।

वहीं सोशल मीडिया पर लोग कह रहे कि अफ़सर अब चपरासी भी नहीं रह गया।

ग़ौरतलब है कि नए एसपी सुनील शर्मा महिला अपराध पर काफ़ी सख़्त रूख अपनाते हुए कुछ पुराने केस में भी गिरफ़्तारी करवा चुके हैं।ऐसे में इस तरह के अपराध में लिप्त लोगों को अब सरगुजा पुलिस कड़ा संदेश दे रही है॥

By admin

You missed