अंबिकापुर में भेंट मुलाक़ात कार्यक्रम पर कालेज के छात्रों को कोई सुविधा नहीं देने पर दुर्घटना में घायल छात्र के चाचा जमकर भड़के।


भेंट मुलाकत कार्यक्रम में शामिल होने आये छात्र सड़क हादसे का हुए शिकार. दो बाइक की आमने सामने भिड़ंत में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि
4 छात्रों की हालत नाजुक है।गंभीर रूप से घायल एक छात्र को रायपुर रेफर करने की तैयारी हो रही है अंबिकापुर के आगे कालीघाट मोड़ के पास ये हादसा हुआ है ।भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर वापस लौट रहे थे छात्र. घायल छात्रों का अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा इलाज।गांधीनगर थाना क्षेत्र की घटना।

वाक़ई इस तरह के कार्यक्रम में सरकार को ज़िम्मेदारी से व्यवस्था करनी चाहिए।आश्चर्य तो ये कि कई नाबालिग छात्र अपने साधन से कार्यक्रम स्थल आए ये कहना है दुर्घटना में घायल छात्र के चाचा का जिन्होंने ये तक कह डाला कि सी एम साहब का क्या गया नुक़सान तो हमारा हुआ है भतीजे को रायपुर रेफर किया गया है कुछ होता है तो इसका ज़िम्मेदार कौन होगा? क्या इसलिए हम सरकार बनाते हैं ये बहुत गंभीर बात है इस पर हम सबको सोचना होगा।

देखना ये है कि इस मामले पर ज़िम्मेदार किसको ठहराया जाता है।जबकि ग़ैर ज़िम्मेदाराना रवैया तो पूरे सिस्टम का है इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता।

इस दुर्घटना से पक्ष व विपक्ष दोनों को बेहद गंभीर होकर इस तरह के कार्यक्रम के लिए सोचना चाहिए जिससे किसी के घर का चिराग़ इस तरह असमय न बुझे।

By admin